गैस भरवाने निकले युवक का रेल ट्रैक पर मिला शव, मचा कोहराम

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के सिमरिया में पीएसएस स्विच बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत एक युवक की संदेहास्पद अवस्था में रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामले में परिजन मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगा रहे है। बताया जाता है कि मृतक का दोस्त सोमवार की शाम उसको अपने घर पर बुलाया था। जिसके बाद से ही युवक लापता था। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया। लेकिन इसका कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद इसकी सुचना पत्नी ने लिखित रूप से फुलवरिया थाना के पुलिस को दी। इसी बीच जीआरपी बरौनी थाना पुलिस ने बीती रात करीब एक बजे दुलरूआ धाम के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का कटा हुआ शव बरामद किया है।

मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया के रहने वाले स्वर्गीय विंदेश्वरी चौधरी का करीब 26 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार चौधरी के रूप में की गई। घटना के सामने आने के बाद पत्नी और बच्चे का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक कल शाम को वह घर निपनिया आया था। जहां मृतक भाड़े के मकान में अपने पत्नी और एक पुत्र के साथ रह रहा था और शाम को गैस भरवाने के लिए फुलवरिया बाजार आया था और तबसे गायब था।

फोन करने पर मृतक का फोन टिंकू कुमार नामक युवक उठा रहा था। जिसे पुलिस हिरासत में ले कर पुछताछ कर रही है। उन्होंने बताया है कि कुछ दिन पहले टिंकू नामक युवक उसे तीन लाख रुपए नौकरी के नाम पर मांगा था। जिसमें दो लाख रुपए उसको टिंकू नामक युवक को दे दिया था। उन्होंने बताया कि 20 दिन पहले ही सिमरिया में बिजली विभाग में स्विच बोर्ड ऑपरेटर के रूप में काम कर रहा था। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

BarauniBegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB Bharat