बिहार शरीफ में हुए उपद्रव के रात्रि में भी पुलिस बल के जवान दिखे मुस्तैद,एसडीओ डीएसपी ने जवानों को पढ़ाया कर्तव्यनिष्ठा का पाठ

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहारशरीफ में पिछले 31 मार्च को रामनवमी जुलूस के दौरान हुए हिंसक झड़प के बाद लगातार पूरे संवेदनशील इलाकों में पुलिस के द्वारा रात्रि में भी गलती की जाती है। खुद जिलाधिकारी शशांक शुभंकर एसपी अशोक मिश्रा एसडीओ अभिषेक पलासिया सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी समेत सैकड़ों की संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स रात्रि में भी सुनसान सड़कों पर गश्त करते नजर आते हैं।

बुधवार की रात भी एसडीओ बिहार शरीफ सदर डीएसपी के द्वारा बिहार शरीफ के अस्पताल चौराहा पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल के जवानों को उनके कर्तव्य के प्रति कर्तव्यनिष्ठा का पाठ पढ़ाते हुए देखा गया। इस संबंध में एसडीओ अभिषेक पलासिया ने बताया कि अभी बिहारशरीफ में माहौल पूरी तरह से शांतिपूर्ण है।धारा 144 का भी सख्ती से पालन किया जा रहा है।जिसके करना पिछले कई दिनों से कोई भी है गलत अफवाह या फिर अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है। सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त रात्रि में भी तेज रहती है।

उन्होंने हनुमान जयंती को लेकर कहा कि विभिन्न स्थानों पर सुरक्षाकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। जिस जगह पर ज्यादा श्रद्धालुओं की आने की संभावना होगी उस इलाके में पुलिस और पैरामिलिट्री फ़ोर्स की गश्त तेज रहेगी।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा