ओवरटेक करने में टेंपू पलटी, आधे दर्जन यात्री हुए ज़ख़्मी, एनएच 31 जीरोमाइल ओपी थाना क्षेत्र की घटना

ओवरटेक करने में चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया।

डीएनबी भारत डेस्क
बेगूसराय जिले के जीरोमाइल ओपी थाना क्षेत्र के पपरौल गांव के समीप एनएच 31 के समीप खचाखच दर्जन भर यात्रियों से भरी टेंपू गुरुवार को राष्ट्रीय उच्च पथ 31 पर जीरोमाइल ओपी क्षेत्र अन्तर्गत पपरौर में ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई। मिली जानकारी अनुसार टेंपू बेगूसराय की तरफ़ से बरौनी जंक्शन जा रही थी।

टेंपू पर सवार छपरा जिले निवासी प्रभु नाथ कुमार सिंह ने बताया कि टेंपू पर दर्जन भर यात्री सवार होकर बेगूसराय से बरौनी रेलवे कॉलोनी आ रहे थे तभी अचानक सड़क दुघर्टना हुई। वहीं घटना की सूचना पाते ही स्थानीय लोग एवं जीरोमाइल ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच सभी जख्मियों को लेकर पीएचसी बरौनी लाया। जहां प्रारम्भिक इलाज कर बेहतर इलाज कराने के लिए उच्च संस्थान में जानें का बात कहा गया। वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए ज़ख़्मी सिवान जिला निवासी श्रीकांत प्रसाद की 18 वर्षीय लड़की मनीषा कुमारी ने बताया कि टेंपू के सामने एक गैस गाड़ी थी जिससे ओवरटेक करने में चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया।

जिस कारण यह घटना घटित हुई। घटना में हमारे साथ हमारी मां 50 वर्षीय कुसुम देवी भी जख्मी हो गई है तथा 10 वर्षीय भाई रंजन कुमार बाल-बाल बच गया। वहीं प्रभु नाथ कुमार सिंह ने बताया कि हमारे साथ हमारी 26 वर्षीय पत्नी मेनका कुमारी भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गई तथा ईश्वर की कृपा से ढ़ाई वर्षीय पुत्र आदवी कुमार बाल-बाल बच गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि टेंपू पर सवार अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। टेंपू को छोड़कर चालक भागने में सफल रहा।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट