तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने एक मोटरसाइकिल पर सवार शिक्षक को मारी ठोकर, शिक्षक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के भनसी मिडिल स्कूल के पास की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने एक मोटरसाइकिल पर सवार शिक्षक को कुचल दिया। जिससे शिक्षक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के भनसी मिडिल स्कूल के पास की है।

मृतक की पहचान भनसी निवासी दिनेश प्रसाद सिन्हा के पुत्र बसंत कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक बसंत कुमार की पोस्टिंग गढ़पुरा प्रखंड के मिडिल स्कूल कुम्हारसो में थी। स्कूल में छुट्टी के बाद अपनी बाइक से गढ़पुरा बीआरसी जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने रौंद दिया। जिससे शिक्षक बसंत कुमार की मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप को रोक लिया। इस बीच मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। खलासी को लोगों ने पकड़ लिया। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं पुलिस ने खलासी को लोगों के कब्जे से छुड़ाकर अपने साथ थाना लेकर गया, जिसका स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध किया।

कड़ी मशक्कत के बाद खलासी को लेकर थाने गई। वहीं इस घटना के बाद अक्रोशित लोग मौके पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।करीब दो घंटे के बाद अधिकारियों ने समझा-बुझाकर सड़क जाम खत्म कराया। हालांकि बाद में गढ़पुरा थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क