बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक शिक्षिका को कुचला, शिक्षिका की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर चौक के समीप की हैं।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में तेज रफ्तार ट्रैक्टर एक शिक्षिका को कुचल दिया। जिससे शिक्षिका की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हुई।  मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर चौक के समीप की हैं। मृत महिला की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी अनिल वर्मा की 44 वर्षीय  पत्नी सरिता देवी के रूप की गई है। बताया जा रहा है कि अनिल वर्मा बाइक से अपनी शिक्षिका पत्नी के साथ बखरी बाजार जा रहे थे।

विपरित दिशा से आ रही बालू लदी ट्रेक्टर से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। जिससे अनिल सड़क के किनारे फेंका गये। जबकि उनकी पत्नी सङक पर गिर गई। जिससे वे ट्रेक्टर के नीचे आ गईं। जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की भारी भीङ जमा हो गई।  घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सङक पर ही रखकर सङक के दोनों ओर बांस बल्ला लगाकर उसे जाम कर दिया है।

जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनो की लंबी कतार लग गयी। इधर घटना की सूचना मिलते ही  परिजनों में कोहराम मच गया है। मालूम हो कि अनिल वर्मा भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा के भाई हैं। और मृतक  भाजपा जिला अध्यक्ष के भाभी है।इस घटना के बाद बखरी थाने के पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बूझकर मामला शांत कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से दरअसल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी।

डीएनबी भारत डेस्क