बेगूसराय में तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने एक व्यक्ति को कुचला, व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा, घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा पथला टोला की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर में एक व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि बालू माफिया के द्वारा ही ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला है।

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा पथला टोला की है। मृतक व्यक्ति की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा पाथला टोला वार्ड नंबर 18 के रहने वाले लखन सिंह का पुत्र देवकी सिंह के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि देवकी सिंह अपने खेत जा रहे थे । तभी तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर में उसे कुचल कर भाग गया।

घटना की सूचना मिलते ही गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा शुरू कर दिया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस इलाके में लगातार अवैध खनन किया जा रहा है। और बालू माफिया का बोल वाला लगातार देखने को मिल रहा है। उन्होंने बताया है कि पुलिस प्रशासन के मिली भगत के कारण अवैध खनन लगातार इलाके में हो रही है।

लेकिन पुलिस प्रशासन मुख्य दर्शक बनी हुई है। लगातार इस तरह की घटना इस इलाके में हो रही है। उन्होंने बताया है कि बालू माफिया के द्वारा ही देवकी सिंह की बालू लदे ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला है। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मटिहानी थाने पुलिस को दी है।

मौके पर मटिहानी थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वही इस घटना के बाद इलाके में और काम बचा हुआ है और मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है।

डीएनबी भारत डेस्क