बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल 

घटना बलिया थाना क्षेत्र के जनीपुर के पास की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचल दिया। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में चल रहा है जहां युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

घटना बलिया थाना क्षेत्र के जनीपुर के पास की है। मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के कस्बा गांव के रहने वाले सुरेश यादव का पुत्र मिथलेश यादव के रूप में की गई है जबकि घायल युवक की पहचान अमन कुमार के रूप में की गई है। परिजनों बताया है कि मिथिलेश यादव अपने दोस्त अमन कुमार को मोटरसाइकिल पर बैठकर घर से रिश्तेदार के पास जा रहा था। तभी जनीपुर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल पे सवार दोनों युवक को कुचल दिया।

इस हादसे में मिथिलेश कुमार यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अमन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में अमन कुमार को इलाज के लिए की निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाए स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं मिथिलेश की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल इस घटना

सूचना मिलते ही बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर को भी जप्त कर लिया है।

डीएनबी भारत डेस्क