तेघड़ा रजिस्ट्री कार्यालय में घुसकर दबंगों ने सब रजिस्टार पर किया जानलेवा हामला

बेगूसराय जिला के तेघड़ा अनुमंडल निबंधन कार्यालय में 02अगस्त की घटना, डीएसपी तेघड़ा डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे।

बेगूसराय जिला के तेघड़ा अनुमंडल निबंधन कार्यालय में 02अगस्त की घटना, डीएसपी तेघड़ा डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधी बिल्कुल भी बेखौफ हो चुके हैं और प्रशासन की नाकामी का नतीजा है कि अब अपराधी तत्व के लोग बड़े पदाधिकारियों के कार्यालय में घुसकर जानलेवा हामला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

ताजा मामला आज 02 अगस्त की तेघड़ा अनुमंडल के निबंधन कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने सब रजिस्टार मुकेश कुमार सुमन पर जानलेवा हमला किया जिससे उनके सर में गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल उनका इलाज स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

पीड़ित सब रजिस्टार मुकेश कुमार सुमन ने बताया कि आज कार्यालय आते ही उन्हें जमीन की खरीद एवं बिक्री करने वाले दो व्यक्तियों ने शिकायत किया कि बाहर कुछ लोग जबरन अपनी आईडी से चालान कटवाने एवं बैंक में पैसा जमा करने का दबाव बना रहे हैं।

इसी शिकायत के आलोक में सब रजिस्टार ने मोहन कुमार नामक युवक के पिता को कार्यालय कक्ष में बुलाया एवं उन्हें ऐसा न करने की हिदायत दी। इस बात से मोहन कुमार एवं उसके पिता आक्रोशित हो गए और कार्यालय में रखे कुर्सी को उठाकर सब रजिस्टार मुकेश कुमार सुमन पर जानलेवा हमला कर दिया।

कार्यालय में मौजूद कर्मियों ने किसी तरह सब रजिस्टार की जान बचाई। उसके बाद आरोपियों के द्वारा कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की गई। इस घटना के बाद पीड़ित सब रजिस्टार के द्वारा तेघड़ा थाना में लिखित रूप से आवेदन दी गई है पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि निबंधन कार्यालय के बाहर मौजूद मुंशी तबके के लोगों के द्वारा अपने अपने आईडी से चालान कटवाने की वजह से बवाल हुआ और आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद अधिवक्ताओं ने भी इसकी निंदा करते हुए कहा है कि अब बेगूसराय में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और सरकारी कर्मचारी भी लगातार उनके निशाने पर हैं।

पिछले दिनों बखरी में भी सीओ के आवास में घुसकर एक अपराधी के द्वारा सीओ पर जानलेवा हामला हुआ था। तेघड़ा के डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है जल्द ही उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज 

Begusarai