गजब! बिजली विभाग कर्मियों ने नहीं सुनी, ग्रामीणों ने विधायक से की शिकायत, विधायक मिस्त्री के साथ खुद पहुंच गए बिजली दुरुस्त करवाने

बिजली व्यवस्था दुरूस्त करवाने बिजली मिस्त्री के साथ तेघड़ा विधायक पहुंचे पिपरा दोदराज पंचायत

डीएनबी भारत डेस्क 

तेघड़ा प्रखण्ड के पिपरा दोदराज पंचायत में बिजली की लचर व्यवस्था को दुरूस्त करवाने तेघड़ा विधायक रामरतन सिंह स्वयं बिजली विभाग के एसडीओ एवं जेई को लेकर पिपरा दोदराज पहुंचे और जल्द से जल्द गांव में बिजली आपूर्ति बहाल करने को लेकर हिदायत दी। मामला उत्तरी तेघड़ा के पिपरा दोदराज पंचायत का है जहाँ वर्षों से बजली की व्यवस्था दयनीय है। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली के खंभे और तार जर्जर है। इससे प्राय: विद्युत आपूर्ति बाधित होती है।

लोगों ने बताया कि बिजली की परेशानी को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन जब कोई फायदा नहीं पहुंचा तो विधायक से इसकी शिकायत की गई। विधायक ने एसडीओ से बात कर विद्युत आपूर्ति करवाने का आश्वासन दिया। मौके पर पूर्व प्रमुख रामस्वाथऺ सहनी, पूर्व मुखिया विश्वनाथ महतो, बिमल किशोर, श्याम महतो, सोनेलाल महतो, मुंशी सहनी, नरेश सहनी, प्रमोद राउत, पंकज गुप्ता, सुबोध पासवान एवं अन्य ग्रामीण मौजूद थे। विधायक के इस कार्य के लिए ग्रामीणों ने सराहना की।

तेघड़ा, बेगूसराय से शशिभूषण भारद्वाज