तेघड़ा विधायक को मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी ने कार्यक्रम से निकाला बाहर, वीडियो हो रहा है वायरल

 

डीएनबी भारत डेस्क

सत्ता बदलते ही अहमियत बदल जाता है सत्ता मे आपकी अहमियत कुछ और होती ही ज्योंही सत्ता से अलग होते ही आपकी अहमियत खत्म हो जाती है ये वाक्य उस वक्त चरितार्थ हो गया जब मुख्य मंत्री नीतीश कुमार बेगूसराय के सिमरिया गंगा घाम पर करीब 115 करोड़ की लागत से पहले फेज का लोकार्पण करने सिमरिया गंगा धाम पहुंचे ।

लोकार्पण कार्यक्रम मे बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह,  बेगूसराय नगर विधायक कुंदन कुमार सिंह, बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता तेघरा विधायक रामरतन सिंह सहित बेगूसराय के अन्य जनप्रतिनिधि मुख्यमंत्री नीतीश का पलके विछाये इन्तजार कर रहे थे।बेगूसराय के लिए प्रर्यटक क्षेत्र बने सिमरिया गंगा घाम की विकास की इन्तजार बेगूसराय के लोगो को लंबे समय से था ।

वही लोकार्पण कार्यक्रम मे ज्योंही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिमरिया गंगा धाम पहुंचे और लोकार्पण कर रहे थे उसी समय वहा मौजूद स्थानीय विधायक रामरतन सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपने क्षेत्र मे स्वागत के लिए पहुंचे तेघरा विधायक रामरतन को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुरक्षा कर्मी ने लोकार्पण स्थल से खींचकर बाहर कर दिया।

तेघड़ा विधायक को बाहर निकालने को लेकर स्थानीय कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। एक मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से एक विधायक को बाहर निकल देना मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ा कर रहा है।

डीएनबी भारत डेस्क