तेघड़ा एनएच 28 चौक पर फ्लाईओवर बनाने की माँग हुई तेज

 

सड़क पार करने के क्रम में लोग हमेशा दुर्घटना के शिकार होते रहते है

डीएनबी भारत डेस्क

तेघड़ा विकास संघर्ष समिति ने सरकार से तेघड़ा चौक पर गोलंबर अथवा फ्लाईओवर के निर्माण की माँग की है। लोगों का कहना है कि अनुमंडल मुख्यालय का तेघड़ा एनएच 28 चौक वाहनों एवं पैदल राहगीरों की आवाजाही रहने के कारण हमेशा व्यस्त बना रहता है। एनएच 28 से होकर गुजरने वाले वाहनों एवं तेघड़ा बाजार से तेघड़ा प्रखंड,अनुमंडल कार्यालय सहित अतरूआ और भगवानपुर की ओर आने जाने वाले वाहनों की बड़ी तादाद है जिसके चलते उक्त चौक पर हमेशा जाम जैसी स्थिति बनी रहती है।

कई बार सड़क पार करने के क्रम में लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं और उन्हें जान से भी हाथ धोना पड़ता है। इस समस्या को लेकर रविवार को तेघड़ा विकास संघर्ष समिति के तत्वावधान में बुद्धिजीवियों की बैठक तारकेश्वर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिसमें लोगों ने तेघड़ा एनएच 28 चौक पर गोलंबर अथवा फ्लाईओवर का शीघ्र निर्माण करने की माँग सरकार से की गई।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि यदि सरकार द्वारा इस माँग को शीघ्र पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन तेज किया जायेगा। बैठक में अधिवक्ता शशिभूषण भारद्वाज, पवन ठाकुर, रंधीर मिश्रा,अशोक कुमार ठाकुर, डॉ0 उग्रनारायण पंडित, अशोक कुमार,अधिवक्ता प्रमोद कुमार, विभूति भूषण राय, डॉ0 मो0 शाहिद अकबरी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

बेगूसराय तेघरा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट