अनियंत्रित टैंकर ने बाइक में मारी टक्कर, 9 वर्षीय बालक की मौत, इकलौता चिराग बुझ जाने से परिवार में मातम

 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरिचक गांव में सड़क दुर्घटना में एक 9 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार रामकृपाल महतो अपने ग्रामीण वार्ड संख्या 14 निवासी शंकर यादव के 9 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार के साथ अपने घर से बाइक से हरिचक की ओर जा रहे थे तभी भगवानपुर हरिचक पथ पर मध्य विद्यालय हरिचक के पास भगवानपुर से हरिचक की ओर जा रही तेज रफ्तार टैंकलोरी ने मोटरसाइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर बैठा बालक नंदन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

बालक नंदन कुमार की मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में अफरातफरी मच गई और लोग घटनास्थल की दौड़े चले। घटना की खबर मिलते ही थाना के एएसआई महेश प्रसाद दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली तत्पश्चात् शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतू सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक एक भाई व दो बहन थे। घर का इकलौता चिराग के अचानक बुझ जाने से आहत पूरा परिवार चिंघाड़ मार मारकर रो रहे। ढांढस बंधाने आये लोगों की आंखें परिजन की चिंघाड़ से खुद गिली हो रही थी।

घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी नवनीत नमन, अंचलाधिकारी अनुराधा कुमारी, स्थानीय मुखिया सुनील कुमार राय, स्थानीय सरपंच, संजात पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सुरेंद्र कुमार सुमन, पूर्व मुखिया बनारसी सहनी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया, वहीं अंचलाधिकारी व प्रखंड विकास पदाधिकारी ने पीड़ित परिवार को सरकार द्वारा निर्धारित सहयोग राशि मुहैया कराने का आश्वासन दिया।

भगवानपुर, बेगूसराय से गणेश प्रसाद