तमिलनाडु से बुलेट से समस्तीपुर पहुंची राजलक्ष्मी मंदा:- नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने के लिए कर रही है संकल्प यात्रा, कार्यकर्ताओ ने किया भव्य स्वागत

करीब 2551 किलोमीटर की यात्रा करती हुई राजलक्ष्मी समस्तीपुर पहुंची

डीएनबी भारत डेस्क
समस्तीपुर:मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तमिलनाडु के मदुरई से बुलेट से संकल्प यात्रा करती हुई राजलक्ष्मी मंदा समस्तीपुर पहुंची। करीब 2551 किलोमीटर की यात्रा करती हुई राजलक्ष्मी समस्तीपुर पहुंची तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

बात दें कि उक्त महिला भाजपा की सदस्य नहीं है।लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित है। वह तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। जिस कारण वह संकल्प यात्रा पर है। समस्तीपुर जिला मुख्यालय पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा राज लक्ष्मी का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी भी की गई। मौके पर भाजपा के एमएलसी डॉ तरुण कुमार के अलावा भाजपा महिला सेल की कार्यकर्ता शामिल थे। समस्तीपुर में स्वागत के बाद बुलेट रानी दरभंगा के लिए अपनी यात्रा को लेकर आगे बढ़ गई।वोट फॉर नेशन, वोट फॉर मोदी, नारा के साथ तमिलनाडू के मदुरई से 12 फरवरी को यह यात्रा शुरू की थी।

इस दौरान वह करीब 21 हजार किलोमीटर की यात्रा करती हुई 18 अप्रैल को दिल्ली पहुंचेगी। इस दौरान वह आध्रप्रदेश, तेलंगाना, कनार्टका, महाराष्ट्रा, गोवा, छत्तिसगढ, उड़िसा, झारखंड होतेचहुए बिहार में प्रवेश की है। उन्होंने कहा कि सशक्त भारत बनाने के लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए।

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों में काफी जोश है। लोग खुद ही आगे आकर कहते हैं इस बार नरेंद्र मोदी को ही वोर्ट करेंगे।समस्तीपुर में भव्य स्वागत के बाद वह सड़क मार्ग से ही दरभंगा के लिए रवाना हो गयी।इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के लोग बहुत प्यार और सम्मान दें रहे हैं।

डीएनबी भारत डेस्क