बेगूसराय में दिखा भीड़ का तालिबानी चेहरा, नाबालिग को पहले पीटा फिर रेल की पटरी से…

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में भीड़ का क्रूर चेहरा एक बार फिर सामने आया, जिसमें चोरी के आरोप में एक नाबालिक बच्चे को लोगों ने पकड़ कर पहले उसकी पिटाई की फिर उसे रेल की पटरी में बांध दिया। भीड़ ने रेल की पटरी में बांध कर भी उसकी पिटाई की तथा पटरी में बंधा हुआ मरने के लिए छोड़ दिया गया।

हालांकि ससमय पुलिस को जानकारी मिल गई जिससे नाबालिक बच्चे की जान बच गई। पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया स्टेशन के समीप की है। पीड़ित की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के जौनिपुर निवासी रामानंद सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है।

मामले में रामानंद सिंह ने बताया कि बेवजह लोगों ने उनके बेटे पर चोरी का आरोप लगाया गया और उसे तालिबानी सजा दी। वहीं बलिया के डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तब तत्क्षण पुलिस पहुंच कर बच्चे की जान बचा ली। मामले में रोशन कुमार, जय जय राम सिंह सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा उन पर उपयुक्त धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है, तथा उन्हें जेल भेजने की तैयारी भी की जा रही है।

ऐसे में कहा जा सकता है कि लोग अब इतने उग्र हो गए हैं कि कानून अपने हाथों में लेने से भी गुरेज नहीं कर रहे। ऐसे मामले सामने आने के बाद पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए जिससे कि लोगों में भय पैदा हो और वह इस तरह की सजा देने से परहेज करें।

BegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharBihar newsCrowdcrowd crimeDNBDNB Bharatjuvenilepolice