नालंदा: स्वास्थ्य विभाग के नए कार्य आदेश के विरोध में स्वास्थ्य विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर तैनात सभी कर्मियों ने सिविल सर्जन कार्यालय का समक्ष किया प्रदर्शन

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले में कार्यरत सभी डाटा ऑपरेटरों ने सिविल सर्जन कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे डाटा एंट्री ऑपरेटर ने कहा स्वास्थ्य विभाग में कुल 170 डाटा एंट्री ऑपरेटर हैं। डाटा एंट्री ऑपरेटर ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के नए कार्य आदेश का विरोध किया। दरअसल स्वास्थ्य विभाग के द्वारा परीक्षा में उत्तीर्ण ना होने वाले डाटा एंट्री ऑपरेटर को सेवा से हटा देने की बात कही है।

सभी डाटा एंट्री ऑपरेटर को हिंदी अंग्रेजी टाइपिंग और एमएस ऑफिस की परीक्षा में उत्तीर्ण होना अनिवार्य कर दिया गया है। इसी नए कर्ज देश को लेकर नालंदा जिले के सभी 170 डाटा एंट्री ऑपरेटर ने सोमवार को की कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया।

वही इस प्रदर्शन को समर्थन देते हुए बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ के जिला मंत्री संजय कुमार स्वास्थ्य विभाग विभाग में आउटसोर्सिंग डाटा एंट्री के पद पर काम करने वाले संवेदकों से परेशान रहते है। पुराने डाटा एंट्री ऑपरेटर को नया कार्य आदेश लाकर हटाने की साजिश रची जा रही है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा