नहीं रहे बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, इलाज के दौरान दिल्ली में ली अंतिम सांस

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे कैंसर से पीड़ित थे। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था। वे 72 वर्ष के थे। वे विगत 6 महीने से कैंसर से पीड़ित थे। उनका इलाज दिल्ली में चल रहा था जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

उनके निधन की जानकारी बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर दी। सम्राट चौधरी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की निधन की जानकारी देते हुए दुःख जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

सुशील मोदी का पार्थिव शरीर मंगलवार की सुबह उनके पटना के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर लाया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार पटना में किया जाएगा।

बिहार में भाजपा को मजबूत बनाने में पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का बड़ा हाथ रहा है और वे बिहार के कद्दावर नेताओं में गिने जाते थे। उन्हें एक स्तंभ के रूप में जाना जाता था। कहा जाता है कि बिहार में भाजपा को सुशील मोदी के नाम से ही जाना जाता था।

बिहार की सियासत में सुशील मोदी की एक बहुत बड़ी भूमिका थी। बिहार में वे उप मुख्यमंत्री के साथ ही वित्त मंत्री भी रह चुके थे। सियासी गलियारों में माना जा रहा है कि सुशील मोदी का निधन बिहार भाजपा के साथ ही बिहार की राजनीति के लिए एक बहुत बड़ा क्षति है।

biharBihar newsDelhiDNBDNB Bharatpatnasushil kumar modisushil modi