पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज को पूर्व डिप्टी सीएम मोदी ने बताया दमनकारी, भाजपा नेता की मौत पर…

बर्बर लाठीचार्ज कर नीतीश कुमार ने अपनाया ममता का दमन मॉडल। मार्च के दौरान बिना किसी उकसावे के हमलावर हुई पुलिस। भाजपा कार्यकर्ता की मौत पर राजद-जदयू के बयान गलत

 

डीएनबी भारत डेस्क 

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल की व्यापक चुनावी हिंसा और विपक्षी कार्यकर्ताओं की हत्या का मौन समर्थन करते हुए यही हथकंडा बिहार में अपना लिया। गुरुवार के विधानसभा मार्च के दौरान लाठीचार्ज से भाजपा कार्यकर्ता की मृत्यु और 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं का जख्मी होना इसका प्रमाण है।

मोदी ने कहा कि विधानसभा मार्च के दौरान न एक पत्थर चला, न कहीं तोड़फोड़ हुई और न प्रदर्शनकारियों ने किसी पर हमला किया। इसके बावजूद बिना किसी उकसावे के पुलिस ने बर्बर लाठीचार्ज किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की तरह नीतीश कुमार विपक्षी कार्यकर्ताओं को पुलिस की लाठी से डराना चाहते हैं। मोदी ने कहा कि लाठीचार्ज से भाजपा कार्यकर्ता विजय कुमार सिंह की मौत पर पुलिस झूठ बोल रही है और राजद-जदयू के लोग उसी को सही बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पटना के एसएसपी का यह बयान गलत है कि अनुमति केवल सभा करने की थी। यदि ऐसा था, तो गांधी मैदान से डाक बंगला जाने ही क्यों दिया गया।