लखीसराय जिले का 50 हजार का इनामी हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, एसटीएफ की टीम ने बिहारशरीफ से किया गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क 

लखीसराय जिले में पिछले कई गंभीर मामलों में वांछित 50 हजार रुपए का ईनामी नक्सली सुभग साव को बिहारशरीफ से जमालपुर की एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लखीसराय लाया जहां पुलिस पुछताछ कर रही है। बिहार के लखीसराय जिले का कुख्यात और पचास हजार ईनामी घोषित नक्सली सुभग साव को जमालपुर के एसटीएफ ने बिहारशरीफ के तिउरि थाना के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दे कि सुभग साव नक्सली के हर गतिविधि के अलावे अन्य कांडों में भी शमिल है। यही नही साव कई अतंरजिला कांड में भी शामिल था। इस संबध में लखीसराय नक्सल एसपी अभियान मोती लाल ने प्रेस रिलीज कर बताया कि सुभग साव पिछले कई कांडो में शामिल था जो कि सालो से अधिक दिनों पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहा था। वह कई जगहो पर अपना नाम बदल कर रह रहता था। सूचना के आधार पर जमालपुर के एसटीएफ और बिहारशरीफ जिला पुलिस बल के द्धारा गिरफ्तारी हुई है।

उन्होंने जानकारी यह भी दी है कि सुभग साव कई कांड में शामिल था। अन्य जिलों में भी इसके उपर कई मामले दर्ज है। लखीसराय के कजरा और चानन केंश नं 33/10, 33/13, 34/13 19/14 और 22/14 कांडो में जिसमें पुलिस मुठभेड, टेन कांड सहित अन्य मामले है शमिल था। पुलिस को काफी दिनों से हार्डकोर नक्सली सुभग साव की तलाश थी। नक्सली सुभग साव की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

लखीसराय से सरफराज आलम

biharDNBDNB BharatLakhisarainaxalnaxalitespolicestf
Comments (0)
Add Comment