पानी भरे गड्ढे में डूब कर छात्र की मौत

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में पानी भरे गड्ढे में स्नान करने के दौरान एक छात्र की डूब कर मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना साहेवपुरकमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गांव की है। मृतक छात्र की पहचान साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गांव के रहने वाले रणधीर कुमार का 15 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि दिव्यांशु कुमार पढ़ाई करने के लिए गया था। स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह घर आया और पानी भरे गड्ढे में तीन अन्य लड़कों के साथ स्नान करने के लिए चला गया। स्नान करने के दौरान दिव्यांशु का पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया और वह डूब गया। काफी देर तक जब वह पानी से बाहर नहीं निकला तो लोगों ने उसे खोजना शुरू कर दिया। काफी खोजबीन के बाद दिव्यांशु का शव पानी भरे गड्ढे से बरामद किया।

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने साहेबपुरकमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर साहेबपुरकमाल थाना की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिव्यांशु 7वीं कक्षा का छात्र था।

accidentBegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB Bharat