समस्तीपुर में छात्र ने खुद को गोली मार की खुदकुशी

 

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर शहर के पॉश इलाके मधुरीचौक रोड न 10 में अमन श्रीवास्तव नामक एक 22 वर्षीय छात्र अमन कुमार द्वारा गोली मारकर खुदकुशी कर लेने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शनिवार की शाम करीब 8 बजे की है जब व्यवसायी राजू श्रीवास्तव के घर के ऊपरी तल्ले के नव निर्माणाधीन कमरे में उनके छोटे पुत्र अमन श्रीवास्तव का डेडबॉडी देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

डेडबॉडी देखने से लग रहा था कि अमन ने खुद ही अपनी कनपट्टी में गोली मार ली जिससे मौके पर ही मौत हो गई।जिस पिस्टल से मौत हुई है वह मृतक के बाएं हाथ मे ही थी। लोगों ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी। साईंटिफिक जांच के लिए एसएफएल की टीम को बुलाया गया है ताकि यह पुष्टि हो सके कि खुदकुशी की गई है अथवा किसी ने उसकी हत्या कर खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की है। परिजनों ने बताया कि देर शाम तक ऊपर तल्ले में मजदूर काम कर रहे थे उसके बाद अमन ऊपर के एक कमरे में गया था।लेकिन काफी देर बाद वह नीचे नही आया तो उनकी मां ऊपर के कमरे में गई तो अमन को मृत देखकर वह सन्न रह गई।

मां ने शव देखने के बाद काफी शोर मचाया जिसके बाद आसपास के लोगो को घटना की जानकारी हुई। बताया गया कि अमन ग्रेजुएशन करने के बाद एसएससी की तैयारी कर रहा था। उसके पिता व्यवसाय करते है और बड़े भाई की बीपीएससी शिक्षक में फिलहाल ही नौकरी हुई थी। अमन पढ़ने में काफी मेहनती बताया गया है।लोगो के जेहन में एक सवाल यह उठ रहा है कि अमन ने आखिरकार खुदकुशी क्यों की जबकि घर मे कोई विवाद नही हुआ था साथ ही आधुनिक पिस्टल उसके पास कहाँ से आया। क्योंकि इस तरह के असामाजिक गतिविधि में अबतक उसका कोई संगत नही देखा गया था। पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है।

समस्तीपुर से अफरोज आलम