आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर सीएम नीतीश का हाथ करें मजबूत – मंजू वर्मा

डीएनबी भारत डेस्क 

डबल इंजन की सरकार बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जनता के विश्वास पर खड़ा उतरती रही है। महिला सशक्तिकरण, किसानों को उपज का समर्थन मूल्य, कृषि अनुदान, फसलों की क्षतिपूर्ति, स्वरोजगार के लिए विभिन्न प्रकार के अनुदान व सहायता, शिक्षा प्रोत्साहन राशि, शिक्षा ऋण सहित अनेक जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता की दुख दर्द को बांट रही है।

नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सर्वांगीण विकास की ओर तेजी से बढ़ रहा है। कार्यकर्ताओं से अपील है कि सरकार की कल्याणकारी एवं विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंच कर जनता के बीच पार्टी को मजबूत करें और आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार पुनः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करें।

उक्त बातें पूर्व मंत्री कुमारी मंजू वर्मा ने शनिवार को खोदावंदपुर प्रखंड के बाड़ा व्यापार मंडल में आयोजित प्रखंड स्तरीय जनता दल यू पंचायत एवं प्रखंड कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने घर-घर जाकर महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया। इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी सुबोध पटेल ने तमाम प्रखंड एवं पंचायत के कार्यकारीणी सदस्यों से आह्वान किया कि सक्रिय सदस्यों को संगठित कर पंचायत व बूथ स्तर तक जाकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करें। सरकार की योजनाओं का व्यापक प्रचार प्रसार करें और पार्टी संगठन को हर एक घर में खड़ा करने का काम करें। तभी पूरे विधानसभा में जनता दल यू न सिर्फ यहां बल्कि पूरे प्रदेश में अव्वल दलके रूप में स्थापित होगा।

आगामी चुनाव में हमारी पार्टी की पुनः जीत सुनिश्चित होगी और एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास करता रहेगा। बैठक को जदयू के वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर वर्मा, स्थानीय कार्यकर्ता मोहम्मद एखलाक अहमद, विनोद महतो, पूर्व मुखिया सीताराम दास, विकास कुशवाहा, दिलदार हुसैन, पूर्व मुखिया राम पदारथ महतो, प्रखंड अध्यक्ष मनीष वर्मा सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मनीष कुमार ने किया। मौके पर पार्टी के प्रखंड एवं पंचायत स्तरीय कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद थे।

BegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsDNBDNB BharatjduManju Vermapoliticalpoliticsvidhansabha chunav