सोनपुर मंडल रेल मुख्यालय परिसर में स्थित पीएनबी बैंक में अभी अभी लूट की बड़ी घटना

डीआरएम कार्यालय सोनपुर मंडल में बैंक लूट की इस घटना में एक की मौत एवं एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना, डीआरएम कार्यालय की सुरक्षा रहती है आरपीएफ के हवाले।

डीआरएम कार्यालय सोनपुर मंडल में बैंक लूट की इस घटना में एक की मौत एवं एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना, डीआरएम कार्यालय की सुरक्षा रहती है आरपीएफ के हवाले।

डीएनबी भारत डेस्क 

इस वक्त की सबसे बड़ी और सनसनी फैलाने वाली खबर सोनपुर से आ रही है। जहां रेल परिसर डीआरएम मुख्यालय सोनपुर मंडल में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दिन दहाड़े लगभग 12:30 बजे बैंक लूट की बड़ी घटना को अज्ञात अपराधियों द्वारा अंजाम दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त बैंक लूट की घटना में 11लाख रूपया बैंक कैश एवं 1 लाख रूपया बैंक ग्राहक से(लगभग 12 लाख) लूटे जाने की बात सामने आ रही है।

जानकारों के मुताबिक इस बैंक लूट की घटना में अज्ञात अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक की मौत एवं एक व्यक्ति के घायल होने की बात सामने इस रही है। वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का इलाज रेलवे अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना के बारे में सोनपुर मंडल के पदाधिकारी पीआरओ से मोबाइल पर संपर्क किया। उन्होंने कहा बैंक का मामला है मैं रेल कर्मी हूं।

वहीं इस संबंध में सोनपुर आरपीएफ पुलिस पदाधिकारी रविन्द्र यादव से मोबाइल पर संपर्क किया पर उन्होंने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। बताते चलें की आरपीएफ पुलिस की सुरक्षा में यह मंडल कार्यालय है। बावजूद दिन दहाड़े बैंक लूट की घटना से आश्चर्य चकित करने वाली है।

वहीं सोनपुर मंडल के अन्य पदाधिकारी इस घटना में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। वहीं सोनपुर मंडल कार्यालय पुलिस छावनी में दबदिल। और घटना की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है। एक सवाल जो चर्चा में है उक्त मुख्यालय आरपीएफ की सुरक्षा में रहती है। बाबजूद इतनी बड़ी चुक कैसे। जांच में जुटे सोनपुर के सभी वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी।

डीएनबी डेस्क पटना

#cmbihar#dgpbihar#sonpur#drmsonpur#cmbiharसोनपुर