बेगूसराय में एक स्मैक के कारोबारी को पुलिस ने स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

 

साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पछियारी टोला में की गईं है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में स्मैक के बड़े कारोबार का खुलासा हुआ है  मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को   स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की यह एक बडा गैंग है जिसका नेटवर्क बिहार के कई जिला से जुड़ा है। इसके पास से पुलिस ने 99 ग्राम स्मैक बरामद किया है। यह बरामदगी साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पछियारी टोला में की गईं है। बताते चले कि सहेबपुरकमाल  पुलिस को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के पछियारी टोला में स्मैक की बिक्री का काम किया जाता है ।

जिसकी सूचना बेगूसराय पुलिस अधीक्षक और बलिया डीएसपी को दी गई जिनके द्वारा एक टीम का गठन कर आरोपी के घर को घेरा गया जहां छापेमारी के दौरान पुलिस ने  स्मैक बरामद किया है।  बताता जा रहा है की यह एक बड़ा गैंग है जिसका नेटवर्क कई जिला तक है। पुलिस  इस गैंग के नेटवर्क से जुड़े अन्य सदस्यों की पहचान कर गिरफ्तारी की प्रक्रिया मे जुट गई है। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से पुलिस ने स्मैक के अलावे स्मैक नापने की मशीन और एक मोबाइल भी बरामद किया है।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान सहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के पछियारी टोला के रहने वाले सुबोध रॉय के पुत्र आर्यन कुमार उर्फ सुमित राय के रूप मे की गईं है। घटना के संबंध में साहेबपुर कमाल थाना के प्रभारी हिमांशु कुमार ने बताया कि पुलिस को  गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि  थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पछियारी टोला में एक व्यक्ति के द्वारा स्मैक का कारोबार किया जाता है जिसके बाद वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना के बाद टीम के द्वारा मौके पर छापेमारी की गई तो वहां 99 ग्राम स्मैक बरामद किया गया।

हिमांशु कुमार ने बताया कि यह एक बड़ा गैंग है जिसका नेटवर्क कई जिला से जुड़ा हुआ है । इस मामले में पुलिस के द्वारा गैंग के नेटवर्क से जुड़े लोगो की पहचान कर उसके  गिरफ्तारी की प्रक्रिया में जुड़ चुकी है।

डीएनबी भारत डेस्क