राजस्व कैंप में विधायक के द्वारा सीओ से अभद्रता का आरोप लगा लोगों ने लगाए ‘विधायक मुर्दाबाद’ के नारे

 

डीएनबी भारत डेस्क 

जनता की सहूलियत को देखते हुए चंडी प्रखंड में जिलाधिकारी, एसडीओ, एडीएम समेत कई राजस्व कर्मचारियों की अगुवाई में राजस्व कैंप का आयोजन किया गया था। इस राजस्व कैंप के आयोजन में मुख्य रूप से हरनौत विधानसभा के जदयू विधायक हरिनारायण सिंह ने भी शिरकत की थी। इस बैठक में कुल 152 आवेदन प्राप्त हुए। प्राप्त आवेदनों के आलोक में हरनौत विधानसभा के जदयू विधायक हरिनारायण सिंह ने जब चंडी प्रखंड के अंचलाधिकारी के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए जमकर भड़ास निकाला और चंडी सीओ के प्रति अपमानजनक शब्दों का भी प्रयोग किया। तब इस अपमानजनक शब्दों को सुन वहां पर बैठे ग्रामीण भड़क गए और स्थानीय विधायक हरिनारायण सिंह के विरुद्ध मुर्दाबाद का नारे लगाना शुरू कर दिया। थोड़ी देर के लिए राजस्व कैंप हंगामा का भेंट चढ़ गया।

इस संबंध में हरिनारायण सिंह ने फोन पर बताया कि चंडी प्रखंड के सीईओ का कार्य प्रणाली जीरो पर डायल हो गया है। इनका परफॉर्मेंस भी बिल्कुल शून्य पर डायल है। बात चाहे मुआवजा की हो भूमि विवाद परिमार्जन या फिर मोटेशन का हो सभी कार्यों में चंडी प्रखंड सीओ काफी पीछे चल रही हैं। विधायक हरिनारायण सिंह ने सीओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए बिचौलियों के माध्यम से काम करवाने का आरोप भी लगाया है।

वहीं जदयू विधायक पर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा जातिवाद करने का आरोप भी लगाया जा रहा है। पूरा मामला कहीं ना कहीं राजनीति से ओतप्रोत दिख रहा है। इस राजस्व कैंप में कई मुद्दों पर चर्चा भी की गई। शिविर के दौरान सीओ के प्रति काफी शिकायत भरा आवेदन भी प्राप्त हुआ था। वहीं इस घटना के बाद चंडी सीओ ने फोन पर बताया कि इस घटना को लेकर वह अपने आप को काफी मेंटली डिस्टर्ब महसूस कर रही हैं। इस राजस्व कैंप में चंडी प्रखंड के आसपास के दर्जनों गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने शिरकत भी की।

नालंदा से ऋषिकेश

biharDNBDNB BharatjduMLANalandapolitics
Comments (0)
Add Comment