बछवाड़ा के गोधना गांव स्थित एनएच 28 पर अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी कर यात्रियों को लूटने का किया असफल प्रयास

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत स्थित एनएच 28 पर अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर एनएच 28 के रास्ते जा रहे यात्री से बाइक छिनने का असफल प्रयास करने का मामला सामने आया है । मामले को लेकर पीड़ित बरौनी थाना क्षेत्र के तिलरथ गांव निवासी मनोज झा का पुत्र नटवर कुमार झा ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर तीन अज्ञात के खिलाफ शिकायत किया है।

उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि गुरुवार की शाम दलसिंहसराय से अपने बाइक से एनएच 28 के रास्ते वापस अपने घर लौटने के दौरान गोधना गांव के समीप पहुंचा तो मेरे मोबाइल पर फोन आ गया। जिस कारण बाइक धीरे करते हुए बात करने लगा। इसी दौरान एक बाइक पर तीन अज्ञात व्यक्ति पीछे से मेरे बाइक के समीप अपना बाइक रोकते हुए मेरा बैग छिनने लगा। जिसका विरोध करने के दौरान मेरे साथ तीनो अपराधी भी सड़क के किनारे गिर गया। जिस कारन मेरा मोबाइल व बाइक गढ्ढे में जा गिरा।

मैं अपनी जान बचाने के लिए गिरते परते सड़क के किनारे बांध की तरफ भागा। जिसे देख अपराधियो ने गोली चला दिया और तीनो अपराधी एनएच 28 के रास्ते तेघड़ा के तरफ चला गया। वही घटना की सूचना बछवाड़ा थाना कि पुलिस को दिया गया।  सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर बाइक व मोबाइल गढ्ढे से निकालकर मुझे सौंप दिया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि बाइक चालक द्वारा अज्ञात अपराधियों के खिलाफ आवेदन दिया गया।  घटना स्थल से एक खोखा भी बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार

Comments (0)
Add Comment