तेघरा बाजार मे श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला की तैयारी में लग रहे विभिन्न पंडालो सहित खेल मैदान का एसपी मनीष ने किया निरीक्षण 

चिन्हित व्यक्तियो पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी और मेला की मोनिटरिंग सीसीटीवी कैमरा से किया जायेगा।

डीएनबी भारत डेस्क

पांच दिवसीय भगवान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला तेघरा मे तैयारी जोर शोर से चल रही है।विधि व्यवस्था को लेकर प्रशासन की मेला पर पैनी नजर है।मंगलवार को बेगूसराय पुलिस कप्तान मनीष तेघरा पहुंचकर मेला की तैयारी का जायजा लिया।तेघरा बाजार मे लग रहे विभिन्न पंडालो सहित खेल मैदान का एसपी मनीष ने निरीक्षण किया ।

अनुमंडल सह प्रखंड मेला समिति के खेल ग्राउंड का निरीक्षण एसपी मनीष तेघरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकरी रविंद्र मोहन प्रसाद, तेघरा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने किया।एसपी मनीष ने मेला को लेकर कहा की मेला परिसर मे सुरक्षा के दृष्टिकोण से दंडाधिकारी के नेतृत्व मे अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती रहेगी।

मेला मे आये श्रद्धालूओ को किसी प्रकार की कोई कठिनाई का सामना नही किया जायेगा। चिन्हित व्यक्तियो पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी और मेला की मोनिटरिंग सीसीटीवी कैमरा से किया जायेगा। बताते चले की मथुरा वृन्दावन के बाद तेघरा मे श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला का आयोजन भव्य रूप से किया जाता है ।

जहां बिहार समेत अन्य राज्यो से लोग मेला देखने तेघरा आते है । कुल पांच किलोमीटर की परिधि मे मेला का आयोजन किया जाता है जहा मनोरंजन के अनेक साधन मौजूद रहते है।मेला को लेकर तेघरा बाजार रंग विरंगे पंडाल का निर्माण किया जा रहा है जहा मुम्बई, बंगाल, दिल्ली,पटना के कारिगरो के द्वारा भारत के ऐतिहासिक मंदिरो के तर्ज पर पंडाल का निर्माण किया जा रहा है ।

तेघरा मे भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव 27 अगस्त को मनाया जायेगा।जहा जन्मोत्सव को लेकर देश के नामचीन कलाकार भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव के मौके पर अपने कला का प्रदर्शन करेगे।

डीएनबी भारत डेस्क