खगड़िया: श्रीरामपुर ठुठ्ठी में आपसी कलह से तंग आकर पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर किया हत्या, पुलिस जांच में जुटी

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया जिला अंतर्गत परबत्ता प्रखंड क्षेत्र के खीराडीह पंचायत के श्रीरामपुर ठुठ्ठी गांव में आपसी कलह से तंग आकर पति द्वारा पत्नी को गोली मार हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आई है।

घटनाक्रम के बाद उक्त महिला को सीएचसी परबत्ता लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत महिला की पहचान श्रीरामपुर ठुठ्ठी गांव के गुलशन कुमार की पत्नी चंदा कुमारी उर्फ चंदा रानी के रूप में हुई है। घटना के बाद उसे सीएचसी परबत्ता लाया गया।

जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद महिला के स्वजन सीएचसी में रखकर फरार हो गए। इधर जानकार सूत्रों की माने तो सीएचसी से शव लेकर भागने की तैयारी में था, किंतु पुलिस को इसकी भनक मिलते ही पुलिस तत्पर हो गई और शव को अपने कब्जे में कर लिया।

मृतिका महिला का मैके बेगुसराय जिला के बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत शादीपुर गांव की रहने वाली थी, जिनकी बीते एक वर्ष पुर्व हीं प्रेम प्रसंग से श्रीरामपुर ठुठ्ठी गांव निवासी गुलशन कुमार के साथ हुई थी। इधर थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि घटना आपसी कलह के कारण घटित होने की बात सामने आ रही है। बहरहाल खबर संकलन तक घटना मामले की तफ्तीश में परबत्ता थाना पुलिस जुटी हुई थी।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार की रिपोर्ट