बरौनी से श्रद्धालुओं को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या के लिए हुआ प्रस्थान,केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह व भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

 

ट्रेन में सवार श्रद्धालुओं में काफी उत्साह देखने को मिला और पूरा बरौनी जंक्शन जय श्री राम जय सियाराम के नारे से गूंजायमान रहा ।

डीएनबी भारत डेस्क

अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरे देश से लगातार श्रद्धालुओं का अयोध्या जाना बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में आज बरौनी जंक्शन से बरौनी से अयोध्या के लिए एक आस्था स्पेशल ट्रेन रवाना की गई

जिसे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर ट्रेन में सवार श्रद्धालुओं में काफी उत्साह देखने को मिला और पूरा बरौनी जंक्शन जय श्री राम जय सियाराम के नारे से गूंजायमान रहा ।

तकरीबन 1300 श्रद्धालुओं को लेकर आस्था स्पेशल ट्रेन शाम के 7:55 पर बरौनी जंक्शन से अयोध्या के लिए रवाना हुई । ट्रेन की सुरक्षा के बेहतर इंतजाम किए गए थे।

वहीं श्रद्धालुओं की सुख सुविधाओं का भी ख्याल रखते हुए उनके खान पान एवं अन्य चीजों के लिए भी पूरी व्यवस्था की गई थी ।सुरक्षा कर्मियों ने भी दावा किया की ट्रेन में यात्रियों का विशेष ख्याल रखा जाएगा।

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिंह एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार में अभी रामलाल को अयोध्या में स्थापित की गई है अब काशी और मथुरा की बारी है और जल्द ही नरेंद्र मोदी इस दिशा में भी काम करेंगे।

डीएनबी भारत डेस्क