शराब बंदी के बाद बिहार के हर कस्बे में शराब की बिक्री धरल्ले से जारी, समस्तीपुर में शराब की होम डिलेवरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

 

वायरल वीडियो सिंघिया खुर्द का बताया जा रहा है

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर:कहने को तो 2016 से बिहार में पूर्ण शराब बंदी है लेकिन बिहार के किसी भी कोने में शराब बंदी कानून का असर देखने को नहीं मिल रहा है।शराब बंदी के बाद बिहार के हर कस्बे में शराब की बिक्री धरल्ले से जारी है।फर्क सिर्फ इतना है की पहले ग्राहकों को दुकान पर जाकर शराब लेना पड़ता था और अब शराब की होम डिलेवरी हो रही है।

शराब माफिया इस काम को पुलिस की मिलीभगत से धरल्ले से कर दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं और मालामाल हो रहे हैं।शराब के होम डिलेवरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में देखा जा रहा है की एक व्यक्ति शराब की बोतले लेकर आता है और अपने एक ग्राहक को देता है।

वायरल वीडियो सिंघिया खुर्द का बताया जा रहा है और वायरल वीडियो में शराब का डिलेवरी करने वाला व्यक्ति अनिल राम, पिता,शिव नारायण राम बताया जा रहा है हालांकि वायरल वीडियो और वीडियो में दिखाई देने वाले व्यक्ति के नाम की पुष्टि D N B bharat नहीं करता है।

लेकिन इतना तो स्पष्ट हो गया है की शराब की होम डिलेवरी बिहार में धड़ल्ले से जारी है और पुलिस इस पर रोक लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट