शिक्षा विरोधी मुख्य सचिव के के पाठक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया: एबीभीपी राज्य विश्वविद्यालय संयोजक कन्हैया कुमार

 

डीएनबी भारत डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चेरिया बरियारपुर प्रखंड इकाई के अंतर्गत कार्यकर्ता अभिनव कुमार के आवास पर शाहपुर में महत्वपूर्ण बैठक करते हुए शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव के के पाठक के खिलाफ आवाज बुलंद किया गया।

इसी अवसर पर राज्य विश्वविद्यालय संयोजक कन्हैया कुमार ने कहा कि बिहार सरकार के शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव के के पाठक के मनमानी के कारण शिक्षा विभाग से जुड़े हुए स्कूल से लेकर विश्वविद्यालय तक की गरिमा को तार-तार किया जा रहा है एवं एबीवीपी के विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके जेल के अंदर डालने की मानसिकता पाले बैठे सोच वाले मुख्य सचिव के खिलाफ काली पट्टी बांधकर खुलेआम विरोध करते हुए छात्र नेताओं पर अत्याचार को बंद करने का एवं शैक्षणिक व्यवस्थाओं में सुधार लाने के लिए एबीभीपी सरकार से माँग करती है।

इसी अवसर पर जिला सहसंयोजक रवि कुमार एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अमित कुमार सिंह गप्पू ने कहा कि के के पाठक शिक्षा विभाग को अपना जागीर तो समझती है जो बिहार सरकार के संज्ञान में सारी बातें हो रही है। ऐसी सरकार के मुख्य सचिव के नकारात्मकता को विद्यार्थी परिषद खुलेआम विरोध करती है एवं मुख्य सचिव को हटाने का जल्द-से-जल्द सरकार से माँग करती है।

अगर केके पाठक को शिक्षा विभाग से नहीं हटाया गया तो विद्यार्थी परिषद सरकार के खिलाफ आमने-सामने लड़ने के लिए विवश होगी। मौके पर अमित कुमार, रवि कुमार, कन्हैया कुमार, अभिनव कुमार आदि उपस्थित थे।

डीएनबी भारत डेस्क