पुलिस की शराब माफिया पर बड़ी करवाई,बेगूसराय के टॉप टू तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार विशाल कुमार पर जिला के विभिन्न थानों मे कुल 15 अपराधिक मामलें दर्ज है. फिलहाल शराब तस्करों के खिलाफ की गई कार्रवाई मे इसे एक बड़ी कारवाई मान रही है.

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में शराब माफियाओं के खिलाफ जारी पुलिस की कार्रवाई में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने जिला के टॉप टेन शराब तस्करों की सूची में नंबर दो पर स्थान रखने वाले जिला के कुख्यात शराब माफिया विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चले की गिरफ्तार विशाल कुमार पर जिला के विभिन्न थानों मे कुल 15 अपराधिक मामलें दर्ज है. फिलहाल शराब तस्करों के खिलाफ की गई कार्रवाई मे इसे एक बड़ी कारवाई मान रही है.बताते चले की बेगूसराय मे पुलिस की लाख चौकसी के बावजूद जिला मे शराब खरीदी और बेचीं जा रही है. इसके पीछे शराब तस्करो का एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है. इसी सिलसिले में पिछले दिनों पुलिस ने जिला के टॉप 10 शराब तस्करों में पहले स्थान पर शामिल कुणाल महतो को गिरफ्तार किया था.

कुणाल से पूछताछ मे पुलिस को एक अहम जानकारी हासिल हुई की कुणाल का सगा भाई विशाल कुमार शराब का एक बड़ा तस्कर है. तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिन पूर्व इसके बारे भाई की गिरफ्तारी हुई थी जिससे पूछ ताछ मे कुणाल का नाम आया था जिसके बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. जिसके बाद बिशाल की गिरफ्तारी संभव हो पाई है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि विशाल कुमार शराब की बड़ी-बड़ी खेप बेगूसराय में मंगाता रहा है.

इसी गिरफ्तारी से और पूछताछ में काफी अहम जानकारियां हासिल हुई है जिसके तहत इन लोगो के द्वारा काफी काला धन अर्जित किया गया है उसे जप्त करने की तैयारी की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु गांव के रहने वाले रंजन सिंह के पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस ने एक बड़ी सफलता मान रही है.

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट