शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर नशेड़ियों और ग्रामीणों ने किया हमला, एसआई समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी

 

कल्याण बीघा अस्पताल जारी।चेरो गांव की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

पूरे बिहार में शराब माफिया किस तरह से हावी है इसकी वांनगी मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र नालंदा जिले में देखने को मिला। जहां सीएम के पैतृक प्रखंड हरनौत के चेरों आपी थाना क्षेत्र इलाके के चेरो गांव में शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर नशेड़ियों और ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस हमले में थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

घटना के संबंध में मौके पर मौजूद एसआई भीम पासवान ने बताया कि थानाध्यक्ष विकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की टीम कार्रवाई को लेकर चेरो गांव पहुंची। इस दौरान पुलिस ने शराब पीते तीन नशेड़ियों को पकड़कर पूछताछ कर रही थी।

पुछताछ के क्रम में नशेड़ीयो से कहासुनी शुरू हो गई। इसी दौरान ग्रामीणों का हुजूम ने पुलिस की टीम पर हमला करते हुए रोड़ेबाजी कर दिया। इस हमले में थानाध्यक्ष एसआई चालक समेत आधे दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।इस हमले में एक पुलिसकर्मी का सर भी फट गया। सभी पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए कल्याण बीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां सभी का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ टू संजय कुमार जयसवाल समेत कई थाना की पुलिस की टीम चेरो गांव में छापेमारी कर रही है।घटना के बाद पुलिस पूछताछ को लेकर कुछ ग्रामीणों को पूछताछ को लेकर थाने लाई है।

डीएनबी भारत डेस्क