बेगूसराय में शराब के नशे में एक युवक ने किया जमकर हंगामा, युवक को लोगों ने पकड़ कर कर दी पिटाई

 

मामला बलिया नगर परिषद क्षेत्र के बड़ी बलिया वार्ड 01 का बताया जा रहा है।

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार में शराबबंदी है लेकिन शराब बंदी को शराबियों ने खुलेआम ठेगा दिखा रहे हैं। शराब पीकर एक युवक ने जमकर हंगामा किया। वही शराबी युवक को लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी।पिटाई के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं जब नशा में धुत शराबी ने उत्पात मचाने लगा। इसके बाद बलिया थाने के पुलिस मौके वह पहुंचकर उक्त उत्पात मचाने वाले शराबी पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला बलिया नगर परिषद क्षेत्र के बड़ी बलिया वार्ड 01 का बताया जा रहा है।जानकारी के मुताबिक बड़ी बलिया दरगाह के मुतवल्ली मो. फिरुजुल हक ने प्रतिदिन की तरह दरगाह पर फातिया पढ़ रहे थे। इसी दरमियान चार पांच की संख्या में नशा की हालत में असामाजिक तत्वों ने उसे बुरी तरह पीटने लगा। भाई को पीटते देख बचाने आए इफ्त्तेखारुल हक को भी शराबियों ने जमकर पिटाई कर दी।

इसके बाद ग्रामीणों ने उक्त शराबी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। पुलिस को आते देख कुछ शराबी किसी तरह से उत्पात मचाकर भाग निकला।इस मामले की सूचना स्थानीय बलिया थाना को दे दी गई। इसके बाद बलिया के थानाध्यक्ष रामकुमार एवं डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच कर उत्पात मचाने वाले एक शराबी को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने मामले को शांत कराया।

डीएनबी भारत डेस्क