शराब बेचने से मना करने पर शराब माफियाओं ने दो भाई को लाठी डंडे एवं लोहे की रोड से पीट-पीट कर किया गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

 

घटना बरौनी थाना क्षेत्र के सबोरा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में शराब माफिया का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि शराब बेचने से मना करने पर शराब माफियाओं ने दो भाई को लाठी डांटे एवं लोहे की रोड से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में दोनों भाई को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के सबोरा गांव की है। घायल दोनों भाई की पहचान सबोरा गांव के रहने वाले सौरभ कुमार एवं नीतीश कुमार के रूप में की गई है।

घायल नीतीश कुमार ने बताया है कि गांव के दबंग युवक के द्वारा शराब खुलेआम भेजता है। जब हम लोगों के द्वारा शराब बेचने का विरोध करते हैं हम लोग के साथ गाली गलौज मारपीट की घटना को अंजाम देता है। उन्होंने बताया कि फिर से मेरे घर के सामने शराब बेच रहा था तभी इसका विरोध किया तो उसी से नाराज होकर आधार दर्जन की संख्या में दबंगों ने घर में घुसकर लाठी डांटे एवं लोहे की रोड से पीटना शुरू कर दिया।

इस पिटाई में दोनों भाई बुरी तरह से गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया है कि इस घटना की सूचना कई बार बरौनी थाना पुलिस को दिए लेकिन बरौनी थाना के पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण से और शराब माफियाओं का मनोबल बढ़ गया। उन्होंने बताया है कि बिहार में शराबबंदी है लेकिन फिर भी शराब माफिया खुलेआम शराब बेच रहे हैं जब शराब बेचने का शिकायत पुलिस से की जाती है तो कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। उन्होंने बताया कि फिर भी इस घटना की सूचना बरौनी थाना पुलिस को दी गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जीती हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क