कैमूर: शराब बंदी वाले राज्य में नगर पंचायत मोहनिया के चेयरमैन प्रतिनिधि का जाम छलकाते वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, राजनीति गलियों में बढ़ी सरगर्मी

 

डीएनबी भारत डेस्क

शराबबंदी वाले राज्य में जाम छलकाते वीडियो हुआ वायरल राजनीति गलियारों में बढ़ी सरगर्मी, कैमूर जिले के नगर पंचायत मोहनिया के चेयरमैन प्रतिनिधि इंद्रजीत राम का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें इंद्रजीत राम जाम छलकाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है की शराब की पार्टी चल रही है ।

शराब जैसा ही कोई चीज गिलास में ढारी गई है और उसमें इंद्रजीत राम पानी मिल रहे हैं और बगल में चखना भी रखा हुआ है। हालांकि इंद्रजीत राम का दावा है कि मैं शराब नहीं पीता हूं शराब पार्टी दोस्तों के द्वारा की जा रही थी। वहां पर मैं उनके शराब के गिलास में पानी मिल रहा था।

लेकिन यह विडियो अब तो जांच का विषय है कि जिस बिहार में शराबबंदी है ,जनप्रतिनिधियों को भी शराबबंदी को सफल बनाने की जिम्मेदारी दी गई है वहां पर मोहनिया नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि इंद्रजीत राम शराब पार्टी में शामिल हो रहे हैं । लेकिन प्रशासन इस मामले पर फिलहाल कुछ बोलने से इनकार कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क