बेगूसराय में शराबबंदी के बावजूद बौखौफ शराब तस्कर कर रहे है धंधे,पुलिस को बना रहे हैं निशाना

 

ट्रेन से शराब उतारने की सूचना पर उत्पाद पुलिस जब छापेमारी के लिए पहुंची तो तकरीबन 5 की संख्या में बाइक सवार शराब तस्करों ने उत्पाद पुलिस को ही जोरदार ठोकर मार दी और शराब के साथ मौके से फरार हो गए ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में शराबबंदी के बावजूद खुलेआम शराब तस्कर बौखौफ होकर अपने कारोबार में लगे हैं और सरे आम शराब के धंधे से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इतना ही नहीं शराब तस्करों के हौसले इतने बुलंद है कि अब वह पुलिस को भी अपना निशाना बना रहे हैं एवं तस्करों के मन मे पुलिस का भय नहीं है।

ऐसा एक मामला बेगूसराय में देखने को मिला जब बीती रात ट्रेन से शराब उतारने की सूचना पर उत्पाद पुलिस जब छापेमारी के लिए पहुंची तो तकरीबन 5 की संख्या में बाइक सवार शराब तस्करों ने उत्पाद पुलिस को ही जोरदार ठोकर मार दी और शराब के साथ मौके से फरार हो गए । घटना नगर थाना क्षेत्र के बेगूसराय स्टेशन के समीप की है ।

घायल सिपाही दीपक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी की ट्रेन के माध्यम से शराब की तस्करी की जा रही है और शराब की एक खेप आने वाली है इसी सूचना पर जब पुलिस वहां पहुंची तो तकरीबन 5 की संख्या में शराब तस्करों ने एकाएक जोर से बाइक चलानी शुरू कर दी एवं सिपाही दीपक कुमार को ठोकर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

गनीमत रही की मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे ससमय सदर अस्पताल पहुंचा दिया जहां दीपक कुमार इलाजरत है । हालाँकि इस कार्रवाई में पुलिस ने एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया है एवं उससे पूछताछ कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क