तेघड़ा रातगांव प्राथमिक मध्य विद्यालय को एसडीओ तेघड़ा की उपस्थिति में कराया गया अतिक्रमणमुक्त

बेगूसराय जिला के तेघड़ा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रातगांव पंचायत के सरकारी विद्यालय का व्यक्ति विशेष द्वारा किया गया था अतिक्रमण।

बेगूसराय जिला के तेघड़ा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रातगांव पंचायत के सरकारी विद्यालय का व्यक्ति विशेष द्वारा किया गया था अतिक्रमण।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के तेघड़ा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रातगांव पंचायत के प्राथमिक विद्यालय रातगांव करारी जिसका विद्यालय भवन वर्षों से वहां के स्थानीय एक व्यक्ति के द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया था। उसे आज तेघरा अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार की उपस्थिति में अतिक्रमण मुक्त करवाया गया।

घटना की जानकारी में उन्होंने बताया कि आज हम नियमित जांच के दौरान आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण करने गए थे। वहां जाने के बाद विद्यालय प्रभारी धर्मलता कुमारी के द्वारा यह जानकारी दी गई।

विद्यालय के ऊपर का जो चार कमरा है वह स्थानीय लोगों के द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है उसके बाद कार्रवाई करते हुए उक्त भवन को खाली करवाया गया एवं शांति व्यवस्था बहाल हेतु मजिस्ट्रेट की भी नियुक्ति की गई।

साथ ही जिन लोगों ने इस विद्यालय को अतिक्रमण करके अपने निजी उपयोग में चला रहे थे उन सभी कमरों को भी खाली कराया गया और उसमें ताला लगा दिया गया है हालांकि खाली जब कराया जा रहा था तो उस समय उक्त महिला जो वहां मौजूद थी।

वह बार-बार स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम ले रही थी और कह रही थी कि उन्हीं के कहने पर हम इस विद्यालय में रह रहे हैं हालांकि विद्यालय का जो कमरा था जिसमें यह लोग रह रहे थे वह होटल की तरह सुसज्जित करके सजाया हुआ था। वहां पर कुछ संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद हुई है जिसकी जांच की जा रही है।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज 

Begusarai