तेघड़ा में स्कूली बस ने छात्र को कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

दुर्घटना में रघुनंदनपुर निवासी रामनरेश चौधरी का 12 वर्षीय पौत्र एवं मंगल चौधरी का पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के तेघड़ा अनुमंडल क्षेत्र अन्तर्गत सेंट जोसेफ ऐकेडमी रघुनंदनपुर के सातवीं कक्षा का छात्र रितु राज को उसी स्कूल के बस द्वारा कुचल दिया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कूल पर जमा होकर कुछ देर हो हंगामा किया। लेकिन मुखिया प्रणव भारती और अन्य ग्रामीणों के साथ स्कूल प्रबंधक ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया। दुर्घटना में रघुनंदनपुर निवासी रामनरेश चौधरी का 12 वर्षीय पौत्र एवं मंगल चौधरी का पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गया और गेट में ताला लटका कर सभी भाग निकले। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस की मिलीभगत के कारण घंटों तक घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची। इससे लोगों को पुलिस के प्रति भी नाराजगी है। कई ग्रामीणों ने बताया कि घटना स्कूल परिसर में ही हुई। लेकिन बच्चे की साइकिल को बाहर सड़क पर रखकर घटना को बाहर प्रदर्शित करने का प्रयास किया गया। हलांकि इस संबंध में स्कूल प्रबंधक ने बताया कि बच्चा जब स्कूल से घर जा रहा था।

इसी दौरान घटना हुई। घटना के बाद आनन फानन में बच्चे को बरौनी लाइफ लाइन ले जाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। एकलौते पुत्र के गम में परिवार का रो-रोकर है बुरा हाल बालक रितु राज अपने मां पिता का एकलौता संतान था। अपने एकलौते बच्चे के शव को देखकर मां व परिवार के अन्य लोग चित्कार कर उठे। बेटा को पढ़ने भेजा। लेकिन उसे विश्वास नहीं कि उसका शव आएगा। यह कहकर मां बार बार बेहोश हो जाती है। घटना के बाद पूरा गांव मातम में डूब गया।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट