एससी एसटी आरक्षण के साथ छेड़छाड़ के विरोध में बहुजन क्रांति मोर्चा के बैनर तले सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने निकाला शांति पूर्ण आक्रोश मार्च

 

आक्रोश मार्च शहर के मालगोदाम से निकलकर विभिन्न रास्तों से घूम कर अपना विरोध दर्ज कराया

डीएनबी भारत डेस्क

एससी एसटी आरक्षण के साथ सुप्रीम कोर्ट के द्वारा छेड़छाड़ के विरोध में कल आयोजित भारत बंद के समर्थन में मंगलवार को बहुजन क्रांति मोर्चा के बैनर तले सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने शांति पूर्ण आक्रोश मार्च निकाला। शांति पूर्ण यह आक्रोश मार्च शहर के मालगोदाम से निकलकर विभिन्न रास्तों से घूम कर अपना विरोध दर्ज कराया । साथ ही कल के बंद के समर्थन में साथ आने की अपील की है।

इस दौरान पूर्व उप मेयर राजीव कुमार ने बताया की सुप्रीम कोर्ट के द्वारा एससी एसटी आरक्षण के साथ छेड़छाड़ के विरोध में कल भारत बंद का आह्वान किया गया है । ऐसा इसलिए की सुप्रीम कोर्ट अपने आप को देश की सबसे बडी संस्था समझते हुए किसी भी तरह का जजमेंट देती है। यह सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक्सेस दिखाने के लिय, अपना बडप्पन दिखाने के लिय किया गया है।

इस जजमेंट के विरोध और सरकार को अपनी एकता दिखाने के लिए हम लोगो के द्वारा कल भारत बंद का आहवान किया गया है । राजीव कुमार ने बताया कि इस देश में 25 लाख करोड़ की संख्या मे एससी एसटी है जो परेशान है उसका आरक्षण खत्म किया जा रहा है। एसटी एससी के आरक्षण मे बर्गीकरण किया जा रहा है जो संविधान में कही भी नही है ऐसा कर सुप्रीम कोर्ट एससी एस टी को नीचा दिखाने का काम कर रही है।

राजीव कुमार ने लोगों से अपील की है कि वह इस बैंड का समर्थन करने लोग अपने-अपने घरों में रहे सिर्फ इमरजेंसी सेवा बहाल रहेगी ।

डीएनबी भारत डेस्क