खोदावंदपुर प्रखंड में सात दिवसीय भागवत कथा सहज्ञानयज्ञ का शुभारंभ, तैयारी पूरी

 

डीएनबी भारत डेस्क

खोदावंदपुर प्रखंड के मुसहरी गांव में सात दिवसीय भागवत कथासहज्ञानयज्ञका का शुभारंभ मंगलवार 21 मई से किया जा रहा है । इसकी संपूर्ण तैयारी पूरी कर ली गई है ।इसकी जानकारी देते हुए आयोजन समिति के सदस्य श्री रामकृष्ण शरण ने बताया कि समाज के सहयोग से मुसहरी स्थित शिव मंदिर के पास संपूर्ण जगत के कल्याण हेतु सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा सहज्ञान यज्ञ का शुभारंभ किया जा रहा है।

जिसका समापन 27 मई 2024 को किया जाएगा । शुभारंभ के मौके पर मंगलवार की प्रातः 7:00 बजे भवय कलश शोभायात्रा निकाली जाएगी जिसमें 121 कन्याओं के द्वारा कलश यात्रा में सहभागिता रहेगा ।साथ में मुख्य प्रवचन करता , यजमान और सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण स्त्री पुरुष मौजूद रहेंगे । कथा के मुख्य वक्ता वृंदावन के श्री श्री 108 श्री भास्कर जी महाराज होंगे ।

प्रत्येक दिन संध्या 4:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक भास्कर जी महाराज का प्रवचन होगा । आरती वंदना के साथ संसकृतिक संध्या का भी आयोजन किया जाएगा । आयोजन समिति के सदस्य रामकृष्ण शरण नेतमाम धर्म। नुरागियों सनातनियों से अधिक से अधिक तादाद में प्रत्येक दिन इस ज्ञान यज्ञ में शिरकत कर पुण्य का भागी बनने का आह्वान किया है ।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट