ससुराल में युवक की संदेहास्पद स्थित में मौत,मृतक के परिजनों ने पत्नी सहित ससुराल वालों पर फांसी लगाकर हत्या करने का लगाया आरोप

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बमैया निवासी अभिनंदन कुमार की शादी गणेश पाठक की पुत्री से हुई थी और 2 दिन पूर्व ही अभिनंदन अपने ससुराल आया था।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के चेरियां बरियारपुर थाना क्षेत्र के मेहरा शाहपुर में मंगलवार को आज ससुराल आए युवक की संदेहास्पद स्थित में मौत के बाद एक तरफ जहां इलाके में सनसनी फैल गई है तो वही दुसरी तरफ लोगों द्वारा तरह-तरह की चर्चाएं भी आम है। उक्त मामले में मृतक अभिनंदन कुमार के परिजनों ने पत्नी सहित ससुराल वालों पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मेहदा शाहपुर गांव की है। मृतक के भाई ने कहा कि डेढ़ माह पूर्व ही समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बमैया निवासी अभिनंदन कुमार की शादी गणेश पाठक की पुत्री से हुई थी और 2 दिन पूर्व ही अभिनंदन अपने ससुराल आया था।

लेकिन आज परिजनों को उसके मौत की सूचना मिली। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो अभिनंदन के ससुराल में सिर्फ उसकी पत्नी के दादा एवं मां मौजूद हैं। जबकि अभिनंदन की पत्नी एवं उसके ससुर मौके से फरार हैं। परिजनों ने बताया कि मृतक अभिनंदन कुमार के गले पर फंदे का निशान है और हाथ में कटे का एवं शरीर पर चोट के निशान है।

इसलिए स्पष्ट रूप से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभिनंदन की पत्नी चरित्रहीन थी और इस बात की जानकारी जैसे ही अभिनंदन को लगी परिवार वालों ने मिलकर अभिनंदन की हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की घटना की सच्चाई क्या है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट