बेगूसराय में ससुराल आए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

घटना लाखों थाना क्षेत्र के लाखों दुर्गा स्थान स्थित रेलवे लाइन की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में ससुराल आए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौत की खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना लाखों थाना क्षेत्र के लाखों दुर्गा स्थान स्थित रेलवे लाइन की है। मृतक युवक की पहचान पटना जिला अंतर्गत मराची थाना क्षेत्र के राजेश नगर गांव के रहने वाले अशोक महतो का पुत्र राम शंकर महतो के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में मृतक के भाई अनीश कुमार ने बताया है कि पिछले 10 दिन से राम शंकर महतो अपने ससुराल लाखों आया हुआ था। उन्होंने बताया है कि ससुराल वालों के द्वारा फोन से कहा गया कि राम शंकर की मौत हो गई है। उन्होंने बताया है कि जब हम लोग यहां पहुंचे तो लाखों थाना पर इसका डेड बॉडी रखा हुआ था। और ससुराल वाले  लोग वहा पर मौजूद नहीं था।

उन्होंने  आरोप लगाया कि साजिश के तहत इसकी मौत हुई है। वही इस घटना के संबंध में लाखों थाना में पदस्थापित चौकीदार लक्ष्मी पासवान का कहना है की ट्रेन से कटकर इसकी मौत की सूचना मिली थी। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क