बेगूसराय में ससुराल आए युवक की संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद,इलाके में फैली सनसनी

 

घटना खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफोत गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में ससुराल आए युवक की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफोत गांव की है।

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक की पत्नी इंस्टाग्राम पर रील बनाने की आदी थी और मृतक महेश्वर राय लगातार इस बात के लिए अपनी पत्नी को मना करता था और इसी से आक्रोशित होकर ससुराल वालों के साथ मिलकर इसकी पत्नी ने फांसी लगाकर महेश्वर राय की हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है । मिली जानकारी के अनुसार तकरीबन 7 वर्ष पूर्व समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहन निवासी महेश्वर राय की शादी बेगूसराय जिले के फफोत निवासी रानी से हुई थी और शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन पिछले तीन-चार साल से उनकी पत्नी को इंस्टाग्राम पर रील बनाने की लत लग गई जो कि महेश्वर राय को पसंद नहीं था।

बीते रात भी इस बात से मना करने पर पत्नी के कहने पर ससुराल वालों ने उनकी हत्या की है। और हत्या की जानकारी भी मृतक के परिजनों को नहीं दी लेकिन किसी तरह से मृतक के कोलकाता में रहने वाले भाई को घटना की सूचना मिली तत्पश्चात उन्होंने गांव वालों को इसकी खबर की और फिर जब गांव वाले फफोत पहुंचे तो वहां महेश्वर राय का शव बरामद हुआ । अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा मामला क्या है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क