समस्तीपुर: सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले सामाजिक, राजनीतिक कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियों ने उत्पाद विभाग के खिलाफ निकाला प्रतिरोध मार्च

 

उत्पाद पुलिस द्वारा बिना कोई साक्ष्य के ताजपुर नगर परिषद के वार्ड पार्षद अशोक राय के घर पर बार-बार छापेमारी कर अपमानित करने के खिलाफ निकाला मार्च

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर: उत्पाद पुलिस द्वारा बिना कोई साक्ष्य के ताजपुर नगर परिषद के वार्ड पार्षद अशोक राय के घर पर बार-बार छापेमारी कर अपमानित करने के खिलाफ सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले सामाजिक, राजनीतिक कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियों ने प्रतिरोध मार्च निकालकर उत्पाद पुलिस की कारवाई का विरोध किया।उत्पाद विभाग के पुलिस की मनमानी पर रोक लगाओ”, उत्पाद पुलिस निर्दोष लोगों को परेशान करना बंद करो”, “वार्ड पार्षद अशोक राय के घर बार-बार छापेमारी क्यों-उत्पाद अधीक्षक जबाब दो”, “उत्पाद पुलिस के भ्रष्टाचार पर रोक लगाओ”, “निर्दोष लोगों को पकड़कर पैसा लेकर छोड़ने का खेल बंद करो” आदि नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक से मार्च निकाला जो नारेबाजी करते हुए दरगाह रोड, नीम चौक, अस्पताल रोड से गुजरते हुए अस्पताल चौक पर पहुंचकर मार्च सभा में तब्दील हो गया।

सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि आये दिन उत्पाद पुलिस की मनमानी, भ्रष्टाचार की कहानी सुनने को मिलती रहती है। दोषी को मैनेज कर छोड़ दिया जाता है। दोषी के आड़ में निर्दोष लोगों को पकड़कर वसूली कर छोड़ दिया जाता है एवं वसूली में विफल होने पर जेल भेज दिया जाता है। यदि कोई शराब माफियाओं के खिलाफ शिकायत किया और विभाग पुलिस पर कारवाई की तो खैर खाये पुलिस शिकायतकर्ता को ही फंसाने की साज़िश रच देती है।

उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद अशोक राय के यहां छापेमारी मामला तो और भी आश्चर्यचकित करने वाला है। करीब 5 बार उनके घर पर छापेमारी की गई लेकिन कभी कुछ बरामद नहीं हुआ। उन्होंने पुलिस की इस कारवाई को वार्ड पार्षद अशोक राय के छवि को खराब करने वाला एवं उन्हें अपमानित करने वाला कारवाई बताकर छापेमारी के दोषि पुलिस पर कारवाई करने एवं आईंदा निर्दोष लोगों को परेशान, तंग, तबाह करने पर रोक लगाने की मांग की है अन्यथा आंदोलन तेज करने की घोषणा की है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट