खोदावंदपुर थाना में सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित,पूजा पंडालों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना परिसर में सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी।इस बैठक में एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने कहा कि सरस्वती पूजा के लिए पूजा समिति को लाइसेंस लेना अनिवार्य है। साथ ही पूजा समिति को निर्धारित समय पर प्रतिमा का विसर्जन करना होगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरस्वती पूजा के मौके पर डीजे नहीं बजेगी।

साथ ही अश्लील गीतों के बजने पर रोक रहेगा। इस अवसर पर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने कहा कि सरस्वती पूजा के मौके पर पूजा पंडालों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। असामाजिक तत्वों एवं सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों पर खास नजर रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि सरस्वती पूजा पर थानाक्षेत्र में पुलिस की कड़ी चौकसी रहेगी। यदि कहीं भी कोई असामाजिक तत्व उपद्रव करते पकड़े जाएंगे तो सूचना मिलने पर ऐसे लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने आपसी भाईचारे एवं सामाजिक समरसता के साथ सरस्वती पूजा मनाने की अपील की। बैठक में प्रखंड प्रमुख संजू देवी, बीडीओ नवनीत नमन, एस आई दिलीप कुमार दिवाकर,ए एस आई मनीर हुसैन,अमरजीत सिंह के अलावे प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों के मुखिया,पंसस,राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता,सामाजिक कार्यकर्ता एवं पूजा समिति के सदस्य मौजूद थे।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट