आगामी 5 सितम्बर को सरपंच संध का प्रखंड कार्यालय पर एक दिवसीय धरना को लेकर बैठक आयोजित

बिहार पंच सरपंच संघ के आह्वना पर 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाना है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूंसराय जिले के खोदावंदपुर प्रखंड अंतर्गत बाड़ा पंचायत के सरपंच सह सरपंच संघ के प्रखंड अध्यक्ष रानी वर्मा की अध्यक्षता में शुक्रवार को सरपंच संघ का बैठक आयोजित किया गया । बैठक में आगामी 5 सितंबर को आहूत एक दिवसीय प्रखंड कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन को सफल बनाने पर चर्चा किया गया ।

धरना के बावत श्रीमति वर्मा ने बताया कि बिहार पंच सरपंच संघ के आह्वना पर 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाना है । जिसकी तैयारी को लेकर बैठक का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि  ग्राम कचहरी के प्रतिनिधियो को सुविधा देने के बजाय उनके अधिकारों में सरकार द्वारा कटौती किया जा रहा है । मानदेय बढ़ाने की घोषणा महज खानापूर्ति साबित हुई ।

सरपंच द्वारा निर्गत वंशावली को अमान्य करार किया गया है । पुलिस प्रशासन के द्वारा भी मुकम्मल सहयोग नही किया जाता है । समेत 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा । बैठक में फफौत पंचायत के सरपंच दिलदार हुसैन , दौलतपुर के सरपंच भोला पासवान , बरियारपुर पश्चिम के सरपंच नवीन प्रसाद यादव , सागी के सरपंच प्रमिला कुमारी समेत अन्य पंचायतो के सरपंच उप सरपंच समिल हुए ।

बेगूंसराय,खोदावंदपुर संवादाता नितेश कुमार की रिपोर्ट