भाजपा सरकार के खिलाफ सीपीआई ने रातगाँव दुलारपुर में निकाली पदयात्रा

एक तरफ मँहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं से लोग जूझ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा और आर एस एस पी के द्वारा धार्मिक उन्माद फैलाकर समाज को बाँटने का प्रयास किया जा रहा है।

डीएनबी भारत डेस्क

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने तेघड़ा प्रखण्ड के रातगाँव दुलारपुर में पदयात्रा निकालकर केन्द्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से आमजनों को अवगत कराया। बुधवार को सैकड़ों की संख्या में कम्युनिस्ट कार्यकर्ताओं ने झंडा बैनर के साथ जुलूस के रूप में पूरे रातगाँव पंचायत में परिभ्रमण किया और मँहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और धार्मिक उन्माद जैसे गंभीर समस्याओं के खिलाफ लड़ने के लिये लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में भाकपा नेता जुलुम सिंह ने कहा कि देश आज गंभीर संकट की दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ मँहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं से लोग जूझ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा और आर0 एस0 एस पी  के द्वारा धार्मिक उन्माद फैलाकर समाज को बाँटने का प्रयास किया जा रहा है।

किसान नेता दिनेश सिंह ने कहा कि देश की एकता अखंडता, संविधान और लोकतंत्र पर खतरा उत्पन्न हो गया है। मौके पर भाकपा नेता सह पूर्व मुखिया अशोक सिंह, सनातन सिंह, भोला सिंह, सोपल सिंह, बबन सिंह, उदयशंकर सिंह बाबा, राममूर्ति सिंह, छात्र नेता मो0 हसमत उर्फ वालाजी, पंसस महेन्द्र ठाकुर, इन्दु सिंह, कंचन सिंह, मो0 असगर सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

बेगूसराय तेघरा संवादाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट