नालंदा: सरदार पटेल क्रिकेट टूर्नामेंट का मंत्री श्रवण कुमार ने किया उद्घाटन, समाजसेवी अरविंद कुमार सिन्हा भी रहे मौजूद

 

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा-बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र नालंदा के नूरसराय प्रखंड पहुंचे। जहां समाजसेवी अरविंद कुमार सिन्हा के द्वारा चंडासी गांव में आयोजित सरदार पटेल क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने उदघाटन किया।

दरअसल समाजसेवी अरविंद कुमार सिन्हा के द्वारा चंडासी गांव स्थित क्रिकेट के मैदान में युवाओं के प्रतिभा को निखारने को लेकर हर साल सरदार पटेल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है। इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा जन विश्वास यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राजद जन विश्वास यात्रा या अविश्वास यात्रा करे इससे कोई भी फर्क पड़ने वाला नहीं है।

तेजस्वी यादव के द्वारा किया गया सारा यात्रा फेल हो जाएगा। यात्रा फेल होने का कारण यह है कि जब विधानसभा के अंदर बहुमत साबित करना था। इस दौरान उन्होंने खेल होने की बात कही थी, हम लोग खेला पर नहीं काम करने पर विश्वास रखते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों के साथ जो कमिटमेंट किया है। उसको एक-एक करके हम लोग धरातल पर लागू करने का काम करते है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा