बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खतोपुर में निर्माणाधीन मंदिर का किया निरीक्षण

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में है जहां वह क्षेत्र के लोगों से मुलाकात भी कर रहे हैं । इसी क्रम में आज गिरिराज सिंह खतोपुर पहुंचे जहां निर्माणाधीन मंदिर का निरीक्षण किया। गौरतलब है कि पूर्व में उक्त स्थल पर स्थापित मंदिर को मुस्लिम लोगों के द्वारा तोड़ दिया गया था और इस बात का गिरिराज सिंह ने सख्त लहजे में विरोध भी किया था और शांति स्थापित करने के लिए लोगों को आश्वासन दिया था कि यहां मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

पत्रकारों के पूछे जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि आज नवनीत सिंह बिट्टू खुद उस बात के शिकार हैं  जिनका उनके पूर्वजों एवं उनके द्वारा समर्थन किया गया था। उनके दादा जयंत सिंह खुद कांग्रेस के समर्थक थे और बाद में उनकी भी हत्या कर दी गई थी । दरअसल बिट्टू ने राहुल गांधी को आतंकवादी करार दिया था। वहीं उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन पर भी खुलकर बात की और कहा कि भारतवर्ष में आए दिन कहीं न कहीं पंचायत से लेकर लोकसभा तक की चुनाव होते रहते हैं। अतः भारत में वन नेशन वन इलेक्शन लागू होना जरूरी है।

गिरिराज सिंह ने कड़े शब्दों में एक बार फिर केजरीवाल पर प्रहार करते हुए कहा है कि यह लोग परिवारवाद की राजनीति करते हैं जिस तरह लालू यादव भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गए थे और अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया था आज वही साजिश केजरीवाल के द्वारा किया जा रहा है। कर्नाटक में हिंदुओं की गिरफ्तारी को लेकर भी आरोप लगाते हुए कहा कि कर्नाटक सरकार के द्वारा मुस्लिम वोट की तुष्टिकरण की वजह से हिंदुओं को गिरफ्तार किया गया है। जबकि सच्चाई यह है कि मुस्लिम लोगों के द्वारा ही पथराव किया गया था लेकिन कर्नाटक की सरकार तुष्टिकरण की राजनीति से लिप्त है और इसी वजह से हिंदू युवकों की गिरफ्तारी की गई है।  इसका निष्पक्ष जांच होना चाहिए।

डीएनबी भारत डेस्क