केद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के भाजपा सांसद गिरिराज सिंह के नाम पर खुला झटका मीट का दुकान

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय-लोक सभा का चुनाव सर पर है। ऐसे मे नेताओ की जुवान बोट बैंक पर केन्द्रित है। नेता बोट बैंक के लिए ऐसे शब्दों का चयन करते है जो बोट बैंक को आकर्षित कर सके। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह उन लोगो मे से एक है। जिन्होने देश मे झटका और हलाला मीट पर लगातार बयान देकर लोगो के जेहन मे झटका मीट को स्थापित करने का काम किया है। गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद बेगूसराय मे बिहार का पहला झटका मीट की दुकान सज गई है। जिसका नाम भी गिरिराज सिंह के नाम पर रखा गया है। इस झटका मीट की इस दुकान पर ग्राहकों का ताँता लगा हुआ है।

और पहले की अपेक्षा हजारों की कमाई बढ़ने से दुकानदार गद गद है। गिरिराज सिंह के नाम से झटका मीट की यह दुकान आम लोगो के बीच चर्चा का बिषय बना हुआ है। आपको बताते चले कि केद्रीय मंत्री और बेगूसराय से  भाजपा सांसद गिरिराज सिंह के नाम से एक झटका मीट का दुकान खुल गया है। इस झटका मीट का दुकान का नाम है। गिरिराज अमर झटका मीट दुकान। वही गिरिराज सिंह के नाम से झटका मीट की दुकान खोलने के बाद लोगों में काफी उत्साह देखी जा रही है और लोग झटका मीट जमकर खरीदारी भी कर रहे है। गिरिराज अमर झटका मीत दुकान के संचालक से बातचीत किया तो उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बातों से प्रभावित होकर आज झटका मीट का दुकान खोले हैं।

उन्होंने बताया है कि इस दुकान पर हिंदुओं का काफी भीड़ लगती है। खासकर झटका मीट हिंदू जमकर खरीदारी कर रहे हैं। इस दौरान वह बताते हैं कि पहले दुकान में इतना ज्यादा बिक्री नहीं होती थी। जितना अब हो रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कल तक तीन से 4 हज़ार की बिक्री होती थी। लेकिन जब से झटका मीट केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नाम से खोले हैं तब से 10 से 15 हज़ार के प्रत्येक दिन बिक्री होती है। इस दौरान झटका खरीद रहे ग्राहकों ने बताया है कि बेगूसराय में नहीं बिहार में पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नाम से झटका मीट दुकान खुला है इसको लेकर हिंदुओं में काफी खुशी देखी जा रही है और लोग झटका मीट जमकर खरीदारी कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि बेगूसराय में और झटका मीट का दुकान खुलने चाहिए क्योंकि झटका मीट हिंदुओं को खाने के लिए बेहतर है।

आपको बताते चले कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी कुछ दिन पहले अपने ट्विटर हैंडल एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था और उसे वीडियो में गिरिराज अमर झटका मीट दुकान का प्रचार कर रहे थे। और उस वीडियो में वह एक मीट शॉप का उद्घाटन कर रहे हैं। इस वीडियो को गिरिराज सिंह ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट के साथ लिखा कि बेगूसराय में कई लोगों से बात की और उन्हें झटका मीट की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित किया है। आने वाले समय में और भी झटका मीट की दुकानें खोली जाएंगी और उनका विस्तार किया जाएगा, और मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी दुकान का प्रचार प्रसार करूंगा। अमर का ये कदम सराहनीय है।

दरअसल, जिस दुकान का भाजपा नेता ने उद्घाटन किया उसका नाम गिरीराज अमर झटका मीट’ है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज हलाल मीट खाता है और हम लोग झटका इसलिए मैं अमर  को इस बात के लिए धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने इस तरह का कदम उठाया। गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं सभी हिंदुओं से कहता हूं कि आप अपने धर्म की रक्षा करें। हमारे धर्म में झटका मीट खाने का जिक्र है इसलिए हम लोग झटका मीट ही खाएंगे। इससे पहले गिरिराज सिंह ने हिंदुओं को सुझाव दिया था कि वे हलाल मांस खाना छोड़ दें और केवल ‘झटका’ यानी ब्लेड के एक वार से मारे गए जानवरों का मांस खाएं। वरिष्ठ भाजपा नेता ने अपने बेगूसराय संसदीय क्षेत्र में इस आशय की अपील की, जहां उन्होंने अपने समर्थकों को यह प्रतिज्ञा दिलाई कि वे अब से हलाल मांस खाकर अपना ‘धर्म’ खराब नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा था कि मैं उन मुसलमानों की प्रशंसा करता हूं जो केवल हलाल मांस खाने का निश्चय करते हैं। अब हिंदुओं को अपनी धार्मिक परंपराओं के प्रति इसी तरह की प्रतिबद्धता प्रदर्शित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कत्लेआम का हिंदू तरीका झटका है। जब भी हिंदू ‘बलि’ (पशु बलि) देते हैं, तो वे एक ही झटके में ऐसा करते हैं। ऐसे में, उन्हें हलाल मांस खाकर खुद को भ्रष्ट नहीं करना चाहिए। उन्हें हमेशा झटके पर अड़े रहना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने एक नए बिजनेस मॉडल की जरूरत पर भी जोर दिया जिसमें बूचड़खाने और केवल झटका मांस बेचने वाली दुकानें होंगी।

डीएनबी भारत डेस्क